अपराधटॉप न्यूज़

ग्वालियर पुलिस ने पकड़ा इनामी बदमाश ….अपहरण के मामले में था फरार

ग्वालियर पुलिस ने अपहरण के मामले में फरार एक ₹10000 के इनामी बदमाश को दबोचा है घटना के संबंध में बताया जाता है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर  अमित सांघी,को मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि थाना गोला का मंदिर क्षेत्र से युवक का अपहरण कर फिरोती मॉगने वाले 10 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को गोला का मंदिर भिण्ड रोड क्षेत्र में देखा गया है। उक्त सूचना पर से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शहर(पूर्व/अपराध) ग्वालियर राजेश डण्डोतिया को काईम ब्रांच व थाना गोले का मन्दिर पुलिस की टीम बनाकर आरोपी की गिरफ्तारी कराने हेतु निर्देशित किया गया।
वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में डीएसपी अपराध  रत्नेश सिंह तोमर एवं  नागेन्द्र सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी क्राइम ब्रांच निरीक्षक  दामोदर गुप्ता एवं थाना प्रभारी गोले का मन्दिर  विनय शर्मा के नेतृत्व में क्राइम ब्रांच व थाना गोला का मंदिर बल की संयुक्त टीम बनाकर मुखबिर के बताये स्थान से बदमाश को पकड़ने हेतु लगाया गया। पुलिस टीम द्वारा भिण्ड रोड गोले का मंदिर क्षेत्र से मुखबिर के बताये हुलिया के एक संदिग्ध व्यक्ति को धरदबोचा। तस्दीक करने पर ज्ञात हुआ कि पकड़ा गया बदमाश वर्ष 2014 से अपहरण कर 10 लाख रूपये की फिरोती मांगी गई थी किंतु पुलिस द्वारा बिना किसी फिरौती की रकम दिये हुए ही अपह्त को सकुशल रिहा करा लिया गया था। उक्त प्रकरण में एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। पकड़ा गया बदमाश अपह्रण का मुख्य आरोपी था। ज्ञात हुआ है कि इसका एक और साथी उत्तर प्रदेश के फतेहगढ़ जेल में बंद है जिसकी तस्दीक की जा रही है। पकडा गया बदमाश फिरौती मॉगने के प्रकरण में फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा 10 हजार रूपये का ईनाम घोषित किया गया था। उक्त बदमाश ने पुलिस से बचने के लिये अपनी रिश्तेदारियों एवं मित्रगणों के यहॉ कानपुर देहात व महोबा क्षेत्र व उत्तर प्रदेश में फरारी काटी थी। पकड़ा गया बदमाश शातिर बदमाश होकर पूर्व में भिण्ड एवं उत्तर प्रदेश की सीमा पर सक्रिय गैंगों का आकस्मिक सदस्य भी रहा है।
सराहनीय भूमिकाः- उक्त फरारी ईनामी बदमाश को पकड़ने में थाना प्रभारी क्राइम बांच निरीक्षक  दामोदर गुप्ता, उनि राजीव विरथरे, सउनि. दिनेश गौड़, दिनेश सिंह तोमर, कार्य0प्रआर0 चन्द्रवीर गुर्जर, भगवती सोलंकी, आर. विकास सिंह, योगेन्द्र सिंह, पवन झा, रामवीर सगर, नवल सिंह, राघवेन्द्र भदौरिया, अभिषेक ंिसंह तोमर, म0आर0 सक्षम दुबे थाना गोले का मन्दिर टीम- थाना प्रभारी गोला का मंदिर निरी0 श्री विनय शर्मा, उनि0 ब्रजमोहन शर्मा, आर. गिर्राज, शशिकांत की सराहनीय भूमिका रही है।

👉 नीचे दी गयी लिंक को खोलने के लिए लिंक को दबाकर होल्ड करें …

🔛 Dailyhunt -:  http://dhunt.in/tCxG6?s=a&uu=0x5f257125f477992e&ss=wsp

🔛 Twitter. https://twitter.com/NiVilok?t=oCjiqzM_Cuk-Sou60AWTbg&s=08

🔛 facebook https://www.facebook.com/News-Investigation-104482068560077/

🔛 Telegram -: https://t.me/+n9m2Vhv7txk1YmQ1
🔛 Pinterest – : https://pin.it/7BXlaug
📡 newsinvestigation.tv

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close