टॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

विशाल गदा यात्रा के माध्यम से “हिन्दू सेवा परिषद” का अब तक का सबसे बड़ा शक्ति प्रदर्शन…

विशाल हिन्दू धर्मसभा में लिए कई संकल्प

जबलपुर हिन्दू सेवा परिषद के स्थापना दिवस एवं हिंदू नव संवत्सर2079 द्वारा आयोजित गदा यात्रा एवं धर्म सभा सफलता पूर्वक सम्पन्न हुई।इस यात्रा में 25 फुट का गदा मुख्य आकर्षण का केंद्र रहा साथ ही बैंड बाजे,ढोल धमाल, डीजे एवं दुर्लब झांकियों के साथ हजारों हिंदुओं ने बड़ चढ़ कर हिस्सा लिया शहर वासियों ने भी इस यात्रा का जगह जगह स्वागत किया।
हिन्दू सेवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अतुल जेसवानी ने बताया की यह ऐतिहासिक यात्रा है और इसमें हजारों हिंदुओं ने हिस्सा लिया और पहले से बड़ा हिंदुओं का शक्ति प्रदर्शन बनाया आज पूरा शहर भगवा मय हुआ है। मानस भवन में यह यात्रा धर्म सभा के रूप में सम्पन्न हुई।

जिसमें बाहर से पधारे मुख्य अतिथि ललित अंबारदार जी (राष्ट्रीय विचारक) द्वारा अपने उदबोधन में कहा की कश्मीरी हिंदुओं के पुनर्वास सम्पूर्ण व्यवस्था की जानी चाइए और सरकार 1990 के कश्मीरी हत्याकांड को नरसंघार माने हम कश्मीरी हिंदुओं के लिए लगातार संघर्ष करते रहेंगे।

उसी कड़ी में विशिष्ट अतिथि के रूप में कर्नाटक से पधारे प्रमोद मुतालिक जी(राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री राम सेना)द्वारा अपने उदबोधन में कहा की हर हिंदू को विधर्मियों का आर्थिक बहिष्कार करना चाहिए ताकि वो आर्थिक कमजोर हो सके और यदि लव जिहाद करके एक भी हिन्दू लड़की को फसाया तो हर हिंदू युवा को दस लड़कियों से शादी करके अपने हिन्दू परिवार की बहु बनाना चाहिए।

दिल्ली से पधारे श्री कपिल मिश्रा जी (संस्थापक, हिन्दू इकोसिस्टम) द्वारा अपने उद्बोधन में कहा की कश्मीरी पंडितो का नरसंहार देखकर हँसने वाले खुद के दरवाजे पर जरा सा रंग देखकर रोने लगे आज पूरा भारत इस्लामिक जिहाद के सच को देख रहा है, समझ रहा है आज कश्मीर फाइल्स देखकर नहीं समझे तो कल बंगाल फाइल्स, केरल फाइल्स, दिल्ली फाइल्स जैसी हकीकत भी देखना हमारी मजबुरी बन जाएगी,जाती पाती समाज के भेदभाव से ऊपर उठकर हिन्दू एकता ही एकमात्र मूलमंत्र है।
सनातन संस्था से पधारे धर्म प्रचारक श्री अभय वर्तक जी ने भी संबोधित करते हुए कहा की 100 करोड हिंदूओ के देश मे आज भी हिन्दू असुरक्षित है,आज भारत के 8 राज्यो में हिंदूओ को अल्पसंख्य होने का दर्जा मिला इसलीये खुशी मत मनाई जाये। वर्ग विशेष को आज 24 प्रतिशत से ज्यादा हो कर भी उन्हे अल्पसंख्य माना जा रहा है ये षडयंत्र है। हिंदूओ की हर समस्या का हल हिन्दुराष्ट्र से ही निकलेगा।
अंत में हिन्दू सेवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष अतुल जेसवानी एवम महानगर अध्यक्ष सौरभ जैन ने जय श्री राम के नारों के साथ राम जी के जयघोष के साथ सभी हिंदुओं को इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आभार व्यक्त किया ।

◆ ये हिंदूवादी उपस्थित रहे….
इस कार्यक्रम में अतुल जेसवानी,सौरभ जैन,नितिन सोनपाली ,गौरव साहू,धीरज ज्ञानचंदानी,उत्कर्ष रावत,अनिल कुशवाहा,निखिल कनौजिया,जितेंद्र चिमनानी,बंटी,दीपक विश्वकर्मा,राजा रजक,रवि कुशवाहा,अतुल कुशवाहा,उमेश रजक,रोहित गुप्ता,मुकेश बर्मन, सोमशेखर,अभिषेक अहिरवार,रोहित अहिरवार, सोहित शर्मा, गुलई पटेल,अक्षय शुक्ला,सचिन पटेल,अंकित साहू आदि उपस्थित रहे ।

👉 नीचे दी गयी लिंक को खोलने के लिए लिंक को दबाकर होल्ड करें …

🔛 Dailyhunt -: http://dhunt.in/tRUq1?s=a&uu=0x5f257125f477992e&ss=wsp

🔛 Twitter. https://twitter.com/NiVilok?t=oCjiqzM_Cuk-Sou60AWTbg&s=08

🔛 facebook https://www.facebook.com/News-Investigation-104482068560077/

🔛 Telegram -: https://t.me/+n9m2Vhv7txk1YmQ1
🔛 Pinterest – : https://pin.it/7BXlaug
📡 newsinvestigation.tv

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close