सिटी न्यूज़

खेल, कला, साहित्य, पर्यटन, पर्यावरण और परिवहन सहित चिकित्सा की आधुनिक सुख सुविधाओं से सज्जित बनेगा जबलपुर :- जगत बहादुर सिंह अन्नू

विधायकों और पार्षद प्रत्याशियों के साथ पदयात्रा कर जनता से मांगा जीत का आशीर्वाद

जबलपुर:- नगर निगम चुनाव में महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू ने रविवार को शहर के विभिन्न क्षेत्रों में पदयात्रा कर लोगों से मुलाकात की। उन्होंने शहरवासियों से वादा किया कि यदि शहर की सम्माननीय जनता ने उन्हें महापौर बनाया तो अपने कार्यकाल के दौरान वे जबलपुर को खेल, कला, साहित्य, पर्यटन, पर्यावरण, परिवहन और चिकित्सा आदि की आधुनिक सुख सुविधाओं वाला शहर बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू ने हाथ जोड़कर लोगों से जीत का आशीर्वाद मांगा और यह निवेदन किया कि जबलपुर के बहुमुखी विकास की आस में आप सभी ने बीते 18 साल का लंबा समय भाजपा को सौंपा लेकिन शहर का हाल किसी से छिपा नहीं है। अब सिर्फ 5 साल का अवसर जनता उन्हें महापौर के रूप में दे कर देखें। उन्होंने कहा कि वे शहर वासियों की शहर विकास से संबंधित हर आशा पर खरे उतरेंगे।

◆ विकास को मोहताज नहीं रहेंगे नए वार्ड:- संजय यादव
कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगतबहादुर सिंह अन्नू को साथ लेकर तेवर, चौकीताल, सहित आसपास के विभिन्न इलाकों में जनसंपर्क पदयात्रा के दौरान बरगी विधानसभा क्षेत्र के विधायक संजय यादव ने आम नागरिकों को भरोसा दिलाया कि कांग्रेस प्रत्याशी को महापौर बनाने के बाद उनके नए वार्डों में सड़क, बिजली, पानी, और साफ-सफाई जैसी मूलभूत सुविधाओं का विकास तेजी और प्राथमिकता के साथ कराया जाएगा। विधायक संजय यादव ने इस दौरान कांग्रेस महापौर प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू की नए वार्ड के निवासियों से मुलाकात करवाई और जीत का आशीर्वाद भी दिलवाया। वही प्रत्याशी जगत बहादुर सिंह अन्नू ने भी लोगों से वादा किया कि महापौर निर्वाचित होते ही नए वार्डों में सुविधाओं का विस्तार उनके कार्यकाल की प्राथमिकता होगी।

महापौर प्रत्याशी जगतबहादुर सिंह अन्नू ने रविवार को पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विधायक तरुण भनोत के साथ जॉर्ज डिसिल्वा और बनारसीदास भनोत वार्ड एवं उत्तरमध्य विधानसभा क्षेत्र के विधायक विनय सक्सेना के साथ सुभद्राकुमारी चौहान वार्ड, कमला नेहरू वार्ड, विवेकानंद वार्ड, महाराजा अग्रसेन वार्ड, चेरीताल वार्ड एवं कस्तूरबा गांधी आदि वार्डों के विभिन्न क्षेत्रों में सघन पदयात्रा कर नागरिकों से जीत का आशीर्वाद मांगा। जनसम्पर्क पदयात्रा के दौरान विधायक तरुण भनोत, विनय सक्सेना और संजय यादव के अलावा वार्ड पार्षद प्रत्याशी सविता यादव, प्रीति यादव, अमरीश मिश्रा, संगीता कमल दीक्षित, जितिन राज, कल्पना मन्नू पटेल, मोना सुसिम धर, रामविशाल दुबे संतोष सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थकगण बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close