मध्यप्रदेशसिटी न्यूज़

केवल एक वार्ड में 250 CM हेल्पलाइन शिकायतें होने के बाद, स्वास्थ्य निरीक्षक को कई पार्षदों ने की हटाने की मांग …

लापरवाही एवम अशोभनीय व्यवहार का आरोप...

जबलपुर
नगर निगम जॉन क्रमांक 1 की मुख्य स्वास्थ्य निरीक्षक की मनमानी बढ़ गई है जिसको लेकर सभी पार्षदों सहित जनता में भी आक्रोश व्याप्त है । इस बात को लेकर पार्षद जीतू कटारे द्वारा आयुक्त को पूर्व में भी कई बार अवगत कराया जा चुका है , जिस पर अभी तक कोई कार्यवाही नही होने पर अन्य वार्डों के पार्षदों ने भी सहमति पत्र के माध्यम से उक्त स्वास्य निरीक्षक के खिलाफ मोर्चा खोला है, इनमें
जॉन क्रमांक एक वार्ड क्रमांक 6 की पार्षद साथ ही जोन अध्यक्ष प्रिया संजय तिवारी
पी डब्ल्यू डी एम आई सी सदस्य वार्ड क्रमांक 1 पार्षद मनीष पटेल
वार्ड क्रमांक 71 पार्षद ज्योति विनोद पटेल-साथ ही वार्ड क्रमांक 2 के पार्षद राहुल साहू शामिल है । पार्षदों का आरोप है की उक्त महिला स्वास्थ्य निरीक्षक की कार्यशैली संतोष जनक नही हैं ,
केवल महाराणा प्रताप वार्ड में 250 सी एम हेल्प लाइन होना उनकी अकर्मण्यता का प्रमाण है एवम चारो तरफ कचरे के ढेर स्वयं गवाह हैं । पूर्व में कचरा जलाने की सख्त मनाही का आदेश आयुक्त महोदय द्वारा दिया जा चुका है इसके बावजूद भी कचरा इकट्ठा कराकर आग भी लगवा दी जाती है । आरोप है कि वार्डो में संसाधन समय पर उपलब्ध नही हो पाते हैं और न कर्मचारी ।
आमजनमानस के फोन नही उठाना इनकी कार्य के प्रति गम्भीरता को दर्शाता है । लोगों का आरोप है कि मैडम कार से नीचे नहीं उतरतीं । महिला होने की दुहाई देती हैं साथ ही धमकी भी । एक पार्षद को तो यंहा तक कह चुकी हैं कि आप पांच वर्ष के लिए आए हो ।
जॉन क्रमांक 1 की बैठक में पार्षद जीतू कटारे द्वारा चेतावनी दी गई की महिला स्वास्थ निरीक्षक को नही हटाया गया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close