टॉप न्यूज़

धर्म और जाति बदलकर लव जिहाद, गर्भपात कराने पर हुआ खुलासा

कटनी- जिले के थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम लखनवारा में लव जिहाद का मामला सामने आया है। जहाँ मुस्लिम लड़के ने अपना धर्म और जाति बदलकर एक हिन्दू 20 वर्षीय युवती लगातार प्रेम संबन्ध के नाम पर धोखा करते हुए लगातार संबन्ध बनाता रहा और जब युवती गर्भवती हुई तो पांच माह के भ्रूण का गर्भपात भी करा दिया। आरोपी सलमान खान स्लीमनाबाद निवासी खुद को हिन्दू व पीड़ित युवती की ही समाज (जाति) का होना बताकर लगातार पांच माह तक दुष्कर्म करता रहा । जिसके बाद सच्चाई सामने आने के बाद परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई ।
👉हिन्दू बनकर की दोस्ती फिर दुष्कर्म और गर्भपात
     लखनवारा निवासी युवती अपने किसी काम से 10 मार्च को तेवरी गयी हुई थी , जहाँ पर दोनों की मुलाकात हुई और परिचय हुआ और दोनों ने अपने फोन नम्बर आदान प्रदान किये , इसके बाद दोनों में लगातार बातचीत भी होने लगी थी। जिसमे मुस्लिम लड़के ने अपने आप को सलमान अपने को हिन्दू बताते हुए कुशवाहा जाति का बताकर लड़की के साथ लगातार झूठ बोलकर दुष्कर्म करता रहा है। लड़की को जब युवक के इस्लाम धर्म के मुस्लिम होने की जानकारी किसी के माध्यम से लगी तो लड़की दंग रह गई व इसकी जानकारी अपने परिजनों को बताई ।जिसके बाद लड़की व परिजनों ने  विरोध करना शुरू किया। लड़की के गर्भ में पांच माह का शिशु भी ठहर चुका था ।जिसके बाद मुस्लिम लड़के ने गर्भपात कराने जोर दिया । तब पीड़ित लड़की ने 13 मार्च को गर्भपात कराकर नजदीक ही  सुनसान जगह में छिपा दिया था।गर्भपात के दौरान  शिशु मृत अवस्था मे निकला था।
👉परिजनों ने थाने पहुंच रिपोर्ट दर्ज कराई
      सोमवार की सुबह पीड़िता के परिजन स्लीमनाबाद थाना पहुँच कर नाम बदलकर प्रेम संबन्ध के नाम पर दुष्कर्म और गर्भपात कराने की जानकारी थाना प्रभारी अखिलेश दाहिया को बताई जिसके बाद गर्भपात में मृत शिशु के शव को बुलवाकर उसका पोस्टमार्टम कराया गया था एवं लड़की को उपचार के लिए जिला अस्पताल कटनी भेज दिया गया है।
  आरोपी युवक स्लीमनाबाद निवासी सलमान खान 21 वर्ष के खिलाफ पुलिस ने 376 का मामला पंजीबद्ध करते हुए गिरफ्तार कर लिया है नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close