अपराध

फायरिंग करने वाले बदमाश की तलाश में पुलिस ने लगाईं कई टीम

न्यूज़ इन्वेस्टिगेशन 

♦ विलोक पाठक 

The NI / तिलवारा थाना अंतर्गत पिछले दिनों कुख्यात बदमाश द्वारा डंपर से दीवार तोड़ने एवं फायरिंग को लेकर मिली शिकायत पर पुलिस सक्रिय हो गई है। पुलिस ने बदमाश बड्डू पटेल की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें गठित की है जिन्हें अलग-अलग दिशाओं में भेजा है। इसके साथ ही देर रात बड्डू पटेल के घर सहित कई संदिग्ध ठिकानों में पुलिस ने दबिश दी है।

पुलिस को सूत्र मिले हैं की बड्डू पटेल संभावित इंदौर या नरसिंहपुर भाग सकता हैं। इस घटनाक्रम में बड्डू पटेल के साथ उसके साथी जीतू की भी पुलिस को तलाश है। उल्लेखनीय है कि घटना के बाद वही एक सड़क हादसा हुआ था जिसमें बड्डू पटेल का साथी जीतू मीडिया कर्मियों को घटना की जानकारी देते हुए दिख रहा है। जीतू क्षेत्र में आराम से घूमता रहा लेकिन पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर पाई। रात्रि में जीतू पटेल भी गायब हो गया।

उल्लेखनीय है कि बबलू वाल्मीकि पर फायर करने वाले बड्डू पटेल के ऊपर कई मामले दर्ज हैं। संगीन मामलों के दर्ज होने के बाद भी संजीवनी नगर थाने में उसके प्रति सक्रियता ना होना संदेहास्पद है। सूत्रों के अनुसार बड्डू पटेल पर एनएसए की कार्रवाई होना थी। गढा पुलिस ने कुछ दिन पहले बड्डू पटेल को गिरफ्तार कर अग्रिम कार्रवाई के लिए संजीवनी नगर थाना पुलिस के हवाले कर दिया था लेकिन बड्डू को बिना एनएसए की कार्रवाई के छोड़ दिया गया। कार्य में लापरवाही के चलते एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने थाना प्रभारी संजीवनी नगर नरेश कुमार नर्रे को निलंबित कर दिया है।

बबलू वाल्मीकि की पत्नी ने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने खुलेआम धमकी दी थी की एंबुलेंस संचालन बंद कर दिया जाएगा। इसके साथ ही पूर्व में भी बड्डू पटेल की गैंग ने 50% कमिशन को लेकर बबलू वाल्मीकि को धमकी दी थी। सबसे महत्वपूर्ण बात है की बड्डू पटेल जैसा कुख्यात बदमाश आखिर किसके संरक्षण में इन अपराधों को जन्म दे रहा था। सूत्रों के अनुसार बड्डू पटेल के कुछ पुलिस वालों के साथ क्षेत्र में कई नेताओं के साथ अच्छे संबंध है। बहरहाल जो भी हो परंतु शहर में कानून व्यवस्था को ताक पर रखने वाले बदमाश और उनके साथ संगठित होकर चलने वाले आम जनता को खतरे में डाले हुए हैं।

51  33   11

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close