Jabalpur

जबलपुर में कोरोना विस्फोट, 11 संक्रमित मिले

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना विस्फोट हुआ है, आज मिली सेम्पल की जांच रिपोर्ट में सेना के डाक्टर सहित 11 पाजिटिव मामले सामने आए है, जिसके चलते एक बार फिर जबलपुर में हड़कम्प मच गया है. जबलपुर में अब कोरोना पाजिटिव मामलों की संख्या 470 हो गई है.

बताया जाता है कि आईसीएमआर की एनआईआरटीएच लैब, मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजी लैब व जिला अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग लैब से आज बुधवार को मिली जांच रिपोर्ट्स में ग्यारह लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इनमें गुडलक अपार्टमेंट के सामने गुप्तेश्वर में रहने वाले एक ही परिवार के चार सदस्य 55 एवं 49 वर्ष के पुरुष तथा 49 एवं 47 साल की महिलाएंं शामिल हैं, इस परिवार का कोरोना संक्रमित मिला एक सदस्य सेना में चिकित्सक है और लगभग 12 दिन पहले कार द्वारा शिलांग से परिवार सहित जबलपुर लौटा था.

एक ही परिवार के इन चार सदस्यों के अलावा मिलेट्री हॉस्पिटल के कोविड वार्ड में तैनात एक्स-रे टेक्नीशियन उम्र 32 वर्ष, गुलजार होटल में हाउस कीपिंग का काम करने वाले 28 एवं 23 वर्ष के युवक, लाल स्कूल गढ़ा फाटक निवासी यहाँ पूर्व में मिली संक्रमित के सम्पर्क में आई 50 वर्ष की महिला तीन दिन पहले केंद्रीय जल निगम के वाहन से वरिष्ठ अधिकारी के साथ भोपाल जाकर उसी दिन वापस आये दीक्षित कॉलोनी चुंगी नाका दीनदयाल वार्ड निवासी 33 वर्षीय पुरुष तथा हनुमानताल नर्मदा माई मंदिर के पीछे रहने वाले पूर्व में पॉजिटिव मिले व्यक्ति का 43 साल का पुत्र शामिल है.

इनकी पहले रिपोर्ट निगेटिव आई, दोबारा पाजिटिव निकले-

बताया गया है आदर्श नगर नर्मदा रोड निवासी 57 वर्षीय पुरुष जो 25 जून से बुखार से पीडि़त था और 30 जून को  लिये गये सेम्पल की निगेटिव रिपोर्ट आने एवं निजी अस्पताल में उपचार कराने के बावजूद तबियत ठीक नहीं होने पर दोबारा सेम्पल लिया गया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close