टॉप न्यूज़मध्यप्रदेश

शाहीन बाग में हुए आंदोलन में शामिल कुछ लोग बिन बुलाए मेहमान की तर्ज पर किसान आंदोलन में शामिल होना चाहते हैं …नरोत्तम मिश्रा

अल्प प्रवास पर गृहमंत्री पहुंचे जबलपुर

न्यूज़🔍इन्वेस्टिगेशन

जबलपुर/ मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कुछ देर के लिए डुमना एयरपोर्ट में रुक कर कार्यकर्ताओं से मुलाकात की इस दौरान भाजपा के कई बड़े नेताओं सहित कलेक्टर एसपी ने भी गृहमंत्री से मुलाकात की।

किसान आंदोलन पर कही ये बात…..
सीएए और एनआरसी को लेकर शाहीन बाग में हुए आंदोलन में शामिल कुछ लोग बिन बुलाए मेहमान की तर्ज पर किसान आंदोलन में शामिल होना चाहते हैं और उनके द्वारा किसानों को बरगलाने की कोशिश भी की जा रही है। किसान आंदोलन को लेकर ये आरोप लगाए हैं प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जबलपुर प्रवास पर आए नरोत्तम मिश्रा ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा है कि सरकार अपने स्तर पर आंदोलनकारी किसानों से बात कर रही है और चर्चा सार्थक दिशा में आगे बढ़ रही है।

मध्यप्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मानें तो शाहीनबाग आंदोलन में शामिल कुछ लोग भले ही किसानों को बरगलाने का काम कर रहे हो लेकिन देश का किसान समझदार है और वे उनके झांसे में नहीं आने वाले।

◆ कोरोना को करना होगा काबू में……

प्रदेश में कोरोना की दोबारा दस्तक को लेकर गृहमंत्री ने दावा किया है कि प्रदेश के इंदौर और भोपाल में कोरोना उन्हीं जगहों पर दोबारा अपने पैर पसार रहा है जहां इसके पहले उसने दस्तक दी थी, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उम्मीद जताई है कि आने वाले एक सप्ताह के भीतर इंदौर और भोपाल में कोरोना की रफ्तार को काबू में कर लिया जाएगा। गृह मंत्री ने कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर को लेकर सरकार पूरी तरह से मुस्तैद है और मरीजों के लिए आईसीयू, वेंटीलेटर और सामान्य बेड के स्वास्थ्य की अन्य जरूरी सुविधाओं का इंतजाम कर लिया गया है। प्रदेश के गृह और जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपने विभागों सुधार की दिशा में किए जा रहे कामों का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से भले ही सुधार कार्य की गति धीमी रही लेकिन अब अनेक अहम कदम उठाए जा रहे हैं जिनका असर आने वाले दिनों में दिखने लगेगा।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close
Close